बड़ामलहरा .. नगर के प्रतिष्ठित व्यापारी बंधुओ के साथ स्टेट बैंक मैंनेजर द्वारा की गई अभद्रता का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है।
मामला यह है कि नगर के प्रतिष्ठित व्यवसायी, गौसेवक एवं अन्य सेवा कार्यो से मशहूर निलय जैन बिट्टू को अपने मोबाइल पर 20380/- रुपये कटने का मैसेज प्राप्त हुआ तो वह इसकी जानकारी करने बैंक पहुंचे, उन्हे बताया गया कि ये सिस्टम द्वारा गलती से काटा गया है।
जिसका एक लिखित शिकायती आवेदन बना कर वह बैंक पहुंचे और ब्रांच मैनेजर को देना चाहा तो मेनेजर साहब ने आबेदन लेने से मना कर दिया।
जब निलय जैन ने आवेदन देना अपना अधिकार और आवेदन की पावती देना बैंक की जिम्मेदारी बताया तो बैंक मैनेजर साहब भड़क गए, और जोर जोर से चिल्लाने लगे औऱ बैंक में मौजूद सभी बैंक कर्मचारी और ग्राहक तमाशबीन बनकर सुनते रहे, जब बहुत देर तक ड्रामा चलता रहा तो वहां मौजूद एक अन्य व्यापारी ने बीच बचाव करते हुए बैंक मैनेजर साहब से कहा कि निलय जैन अपनी जगह सही है शिकायत करना बैंक के हर ग्राहक का अधिकार है और पावती देना बैंक की जिम्मेदारी है आपको ग्राहक की सुनना चाहिये एवं उसकी पावती भी देना चाहिए।
तो बैंक मैनेजर उन पर भी भड़क गए और उनसे अभद्रता पूर्वक सवाल जबाब करने लगे, आप कौन है? बैंक आपका है क्या? आप कैसे आये? बैंक आप चलाते है? बगैरा-बगैरा बोल कर अपमानित करने लगे।
इतने में फील्ड ऑफिसर भी बैंक पहुँच गए तो मेनेजर साहब गरजते हुए उनसे बोले इनकी शिकायत पर खात्मा लगा कर इन्हें दे दो एवं इनके साथ कोई कम्प्रोमाइज नही होना चाहिए, अब वह फील्ड ऑफिसर पर गुस्सा उतारने लगे।
बड़ा मलहरा से आशीष सिंह परिहार की रिपोर्ट